उत्तराखण्ड

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बिजली बिलों को जलाकर किया विरोध प्रकट

पिथौरागढ़- जनपद में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रर्दशन किया गया आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कहा भारी भरकम बिजली बिल आने पर आम जनता को हो रही परेशानी से आम आदमी पार्टी के भीतर आक्रोश व्याप्त है। कार्यकर्ताओं ने बिजली के बिलों की प्रतियां जलाकर विरोध प्रकट किया।


युवा नेता सुरेश जोशी के नेतृत्व में गांधी चौक में एकत्रित कार्यकर्ताओं ने बिजली विभाग द्वारा उपभोक्ताओं को भारी भरकम बिल भेजने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया।

जोशी ने कहा कि कोरोना काल से लोग आर्थिक और मानसिक रूप से खासे परेशान हैं लोगों की बचत खत्म हो गई है रोजगार और महंगाई से वह परेशान है लेकिन प्रदेश की भाजपा सरकार को इस से कोई लेना-देना नहीं रह गया और अब भारी-भरकम बिजली की बढ़ोतरी और मोटे मोटे बिल भेज कर उनका मानसिक शोषण किया जा रहा है

जिसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। युवा नेता शंकर राम ने कहा कि भाजपा सरकार ने आम आदमी की कमर तोड़ने का प्रयास किया है और उनकी लूट और कसूर को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता अगर बिजली के बिलों को माफ नहीं किया गया तो सभी जनता को साथ लेकर धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

कार्यक्रम में प्रदेश प्रवक्ता सुशील खत्री हरीश कुमार विनय भाटिया इमरान अली नदीम सिकंदर अली शंकर राम फिरोज बबलू नीरज सिरोला नगर अध्यक्ष राहुल जंगपांगी सहित कई युवा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

To Top