पिथौरागढ़

मोस्टामानू से हलपाति मोटर मार्ग के सुधारीकरण की प्रदेश से स्वीकृति ग्रामीणों ने विधायक चंद्रा पंत का आभार व्यक्त किया

पिथौरागढ़ विधान सभा की क्षेत्रीय विधायक चन्द्रा प्रकाश पन्त ने बताया मोस्टामानू से हलपाति मोटर मार्ग के सुधारीकरण की प्रदेश से स्वीकृति प्राप्त हो गयी है। विधायक ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर जानकारी देते हुए बताया है कि मार्ग के लिए 134.14 लाख की धनराशि स्वीकृत हुई है

जिससे लगभग 1.500 किलोमीटर मार्ग का निर्माण किया जायेगा। पन्त का कहना है कि क्षेत्र के कई संपर्क मार्गाें का निर्माण कार्य पूरा कर लिया गया है और कई मार्गों पर कार्य प्रगति पर है। साथ ही शासन स्तर पर भी कई मार्गों के निर्माण के लिए स्वीकृति के लगातार प्रयास किये जा रहें हैं, उन्होंने बताया कि जिन मार्गाें का निर्माण या सुधारीकरण विधायक निधि से संभव है उन्हें शीघ्र से शीघ्र स्वीकृत कर कार्य आरम्भ किया जा चुका है।

वहीं कई ऐसे मार्ग है जिनका निर्माण राज्य योजना या अन्य योजनाओं से किया जाना है उनकी स्वीकृति के लिए वह व्यक्तिगत तौर पर प्रयासरत है, इसी क्रम में वह लगातार उच्च अधिकारियों व कैबिनेट मंत्रियों का सहयोग ले रही है। विधायक का कहना है कि क्षेत्रवासियों को सड़क, स्वास्थ्य, पर्यटन, रोजगार, शिक्षा आसानी से उपलब्ध हो सकें इसके लिए वह प्रयासरत है, उन्होंने अपने वर्तमान कार्यकाल में इन्हीं को अपनी प्राथमिकताओं में रखा है, साथ ही युवाओं को खेल की ओर प्रेरित करते हुए उन्हें तकनीकी तौर पर दक्ष बनाने के प्रयास वह कर रही है।

To Top