पिथौरागढ़

लाखों की ऑनलाईन धोखाधड़ी करने वाले अभियुक्त को कोतवाली पिथौरागढ़ पुलिस ने लखीमपुर खीरी से किया गिरफ्तार

पिथौरागढ़: पुलिस मीडिया सैल से प्राप्त सूचना के अनुसार दिनांक 23.03.2022 को महिमन सिंह निवासी मनकटिया पोस्ट मड़सौन पिथौरागढ़ द्वारा कोतवाली पिथौरागढ़ में तहरीर दी कि एक व्यक्ति ने उनके दोस्त के नाम पर मोबाइल पर कॉल करके एटीएम कार्ड की फोटो व्हाटस्एप पर मंगवाई गयी, जिसके बाद महिमन उपरोक्त के खाते से 257820/- रू उसने धोखे से निकाल दिये गये। तहरीर के आधार पर अज्ञात अभियुक्त के विरूद्ध कोतवाली पिथौरागढ़ में धारा 420 भादवि के अन्तर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया। 

पुलिस अधीक्षक पिथौरागढ़, लोकेश्वर सिंह के आदेशानुसार, उ0नि0 सोमेन्द्र सिंह के नेतृत्व में अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु पुलिस टीम गठित की गयी । पुलिस टीम द्वारा सुरागरसी-पतारसी करते हुए विवेचना के दौरान प्रकाश में आये अभियुक्त जय प्रसाद पुत्र स्व0 छोटे लाल निवासी ग्राम सुजाबाद तहसील व थाना लहरपुर जिला सीतापुर उम्र 22 वर्ष को दिनांक 30.05.2022 को साइबर सैल की मदद से रेलवे स्टेशन लखीमपुर खीरी के पास से गिरफ्तार किया गया ।

अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। पुलिस टीम में उ0नि0 सोमेन्द्र सिंह-कोतवाली पिथौरागढ़, का0 सत्येन्द्र सुयाल- कोतवाली पिथौरागढ़,का0 राजकुमार- थाना थल और साइबर सैल टीम में उ0नि0 प्रियंका इजराल- प्रभारी साइबर सैल,का0 विपिन ओली,का0 मनोज कुमार, म0 का0 गीता पवार शामिल रहे।

To Top