पिथौरागढ़

कोतवाली पिथौरागढ़ पुलिस ने 24 घण्टे के अन्दर ही घर में हुई चोरी का खुलासा करते हुए चोरी किये गये सिलेण्डर के साथ 01 अभियुक्त को किया गिरफ्तार

पुलिस मीडिया सैल से प्राप्त सूचना के अनुसार दिनाँक- 25.05.2023 को शिकायतकर्ता रमेश सिंह पुत्र परी सिंह, निवासी मनार होटल के पीछे, पदियाधारा पिथौरागढ द्वारा कोतवाली पिथौरागढ़ में तहरीर दी गई कि दिनांक- 24-05-2023 की सायं किसी अज्ञात चोर ने उनके घर के दरवाजे का ताला तोड़कर घर के अन्दर से गैस का सिलेण्डर चोरी कर लिया था, आस-पास काफी पूछताछ करने पर भी सिलेण्डर का कुछ पता नही चल पाया। शिकायतकर्ता द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर कोतवाली पिथौरागढ़ में धारा- 380/454 भा0द0वि0 के अन्तर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया।

पुलिस अधीक्षक लोकेश्वर सिंह के आदेशानुसार, उक्त चोरी की घटना का त्वरित खुलासा करने तथा अभियुक्त को गिरफ्तार किये जाने हेतु प्रभारी निरीक्षक कोतवाली पिथौरागढ़, मोहन चंद्र पाण्डेय एवं उ0 नि0 बसन्त पंत के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गठित की गई। पुलिस टीम द्वारा गहन पतारसी-सुरागरसी करते हुए आज दिनांक- 26.05.2023 को उक्त चोरी की घटना का खुलासा करते हुए घटना को अंजाम देने वाले अभियुक्त मनोज कुमार उर्फ यामा पुत्र जगदीश राम, निवासी- ग्राम तल्लीसार पो0 खतीगाँव थाना/जिला पिथौरागढ़ को पियाना रेडियो स्टेशन के नीचे पुलिया के पास से चोरी किये गए सिलेण्डर के साथ गिरफ्तार किया गया।

बरामदा माल के आधार पर उपरोक्त मुकदमे में धारा- 411 भा0द0वि0 की बढ़ोतरी की गई। अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। टीम में उ0नि0 बसन्त पंत, का0 ध्रुव सिंह शामिल रहे।

To Top