पिथौरागढ़

ऑनलाईन स्कूटी बेचने के नाम पर पैसों की धोखाधड़ी करने वाले आरोपी को कोतवाली पिथौरागढ़ पुलिस व एसओजी ने अलवर राजस्थान से दबोचा

पुलिस मीडिया सैल से प्राप्त सूचना के अनुसार दिनांक- 19.08.2022 को वादी संजय कुमार ग्रा0 बांस पिथौरागढ द्वारा कोतवाली पिथौरागढ़ में तहरीर दी कि किसी  व्यक्ति ने उनसे ऑनलाईन स्कूटी बेचने के नाम पर 60000/-रूपये ले लिये, जो अपने को सीआईएसएफ देहरादून में कार्यरत होना बता रहा था। पैसे लेने के बात उक्त व्यक्ति द्वारा स्कूटी नही दी तथा रूपये वापस मांगने में जान से मारने की धमकी दे रहा है । तहरीर के आधार पर कोतवाली पिथौरागढ़ में धारा 420/406 भादवि के अन्तर्गत अभियोंग पंजीकृत किया गया।

पुलिस अधीक्षक पिथौरागढ़ लोकेश्वर सिंह के आदेशानुसार उक्त अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु उ0नि0 हरीश सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की गयी। पुलिस टीम द्वारा साईबर सैल की मदद से दिनांक 18.10.2022 को अभियुक्त राहुल परजा उर्फ किल्ली पुत्र फूल सिंह निवासी ग्राम पलेरा थाना सदर जिला अलवर, राजस्थान को उसके घर से दबोच लिया। अभियुक्त को धारा 41 (क) crpc का नोटिस तामील कराया गया तथा समय से  न्यायालय/ पुलिस के समक्ष प्रस्तुत होने की हिदायत दी गयी। 

पुलिस टीम में उ0नि0 हरीश सिंह,उ0नि0 प्रियंका इजराल मय साईबर सैल टीम,का0 राजू पुरी,का0 सत्येन्द्र सुयाल- एसओजी शामिल रहे।

To Top