पिथौरागढ़

डीएम विनोद गोस्वामी ने मोस्टमानू महोत्सव में पहुँचकर पिथौरागढ़ जनपद की सुख समृद्धि एवं खुशहाली के लिए प्रार्थना

पिथौरागढ़: जिलाधिकारी विनोद गोस्वामी ने रविवार को मोस्टमानू महोत्सव 2024 मैं पहुंचकर प्रतिभाग कर जनपद की सुख समृद्धि एवं खुशहाली के लिए प्रार्थना की वही मेला संयोजक वीरेंद्र बोहरा ने समस्त मेला कमेटी की ओर से जिलाधिकारी का बैच अलंकृत करते हुए स्मृति चिन्ह एवं अंग वस्त्र दे कर सम्मानित किया।

जिलाधिकारी ने समस्त मेला समिति एवं मेले में आगंतुको गणमान्य व्यक्तियों एवं श्रद्धालुओं का आभार व्यक्त करते हुए स्थानीय भाषा में कहा कि मुझे जनपद में उप जिलाधिकारी, एडीएम के रूप में आप लोगों की सेवा करने का मौका मिला मुझे पिथौरागढ़ से बहुत लगाव है, और आज भगवान मोस्टमानू की असीम कृपा से जिलाधिकारी का पद मिलने पर मोस्टमानू के दरबार में आने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है।

जिलाधिकारी ने कहा कि जिले के चोहुमुखी  विकास के लिए निरंतर प्रदेश सरकार के अनुकूल कार्य किया जाएगा, प्रत्येक व्यक्ति तक सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के अलावा जनपद में सुगम यातायात व्यवस्था, बेहतरीन स्वास्थ्य व्यवस्था, शिक्षा व्यवस्था, पर्यटन के क्षेत्र में हर नौजवानों को रोजगार से जोड़ने का निरंतर कार्य किया जाएगा।

इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष दीपिका बोहरा, पुलिस अधीक्षक रेखा यादव, के अलावा मेला समिति के पदाधिकारी एवं श्रद्धालु उपस्थित रहे

To Top