पिथौरागढ़

पूर्व विधायक मयूख महर के नेतृत्व में काँग्रेस कार्यकर्ताओं ने दिया धरना

पिथौरागढ़– पूर्व विधायक मयूख महर के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आज कलेक्ट्रेट पहुँचकर धरना दिया गया। महर ने कहा कोविड कर्फ्यू के दौरान आम जनता पर दर्ज मुकदमे वापस लेने की मांग पर सरकार के खिलाफ धरना दिया जा रहा है। कार्यकर्ताओं ने कहा भाजपा नेताओं ने खुलेआम कोविड नियमों की धज्जियां उड़ाई।

लेकिन पुलिस, प्रशासन द्वारा उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गयी। लेकिन आम जनमानस पर बेतहाशा मुकदमे दर्ज करने के साथ ही चालान किए गए। महर ने कहा भाजपा सरकार ने कोरोना महामारी को अवसर में बदलने के हर तरीके अपनाए हैं।

कोरोना कर्फ्यू के दौरान सरकार के निर्देश पर पुलिस, प्रशासन ने व्यापारियों, छात्रों के साथ ही आम जनता पर कोविड गाइडलाइन के नाम पर नियमों का डंडा चलाते हुए अवैध व बेबुनियाद मुकदमे दर्ज किए गए। चालान के नाम पर उनसे अवैध वसूली की गई।

सरकार को ये सभी फर्जी मुकदमे वापस लेने होंगे। कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की गई। काँग्रेस के मुख्य प्रवक्ता मथुरा दत्त जोशी ने कहा सरकार को सभी मुकदमे वापस लेने के साथ ही चालान की धनराशि वापस करने की मांग की। कार्यकर्ताओं ने कहौ माँग पूरी नहीं होने पर काँग्रेस सड़कों में उतरने को बाध्य होगी।

To Top