पिथौरागढ़

पिथौरागढ़ सूचना विभाग सभागार में शनिवार को पर्वतीय पत्रकार एसोसिएशन की बैठक रिक्त पदों……

पिथौरागढ़– सूचना विभाग सभागार में शनिवार को पर्वतीय पत्रकार एसोसिएशन की बैठक हुई। बैठक में रिक्त चल रहे पद पर मनोज चंद को उपसविव, विपिन गुप्ता को मीडिया प्रभारी और हिमांशु जोशी को सोशल मीडिया प्रभारी चुना गया। कार्यक्रम में संगठन के महासचिव भक्त दर्शन पांडे ने संगठन का रजिस्ट्रेशन होेने पर सभी साथियों को बधाई दी। संगठन के अध्यक्ष विजय वर्धन उप्रेती ने रजिस्ट्रेशन के बाद की तमाम जिम्मेदारियां सभी पदाधिकारियों को दी। 


बैठक में सभी पत्रकारों द्वारा जल्द ही जिला स्तरीय सम्मेलन कराने पर बल दिया गया। जल्द ही संगठन का परिचय पत्र बनाकर सभी सदस्यों को देने पर सहमति बनी। बैठक में संगठन के कोषाध्यक्ष राजेश पंगरिया ने अभी तक हुए आय व्यय का लेखा जोखा प्रस्तुत किया। जनपद के अन्य तहसीलों से पर्वतीय पत्रकार एसोसिएशन के पदाधिकारियों सहित सदस्य ने ऑनलाइन बैठक से जुड़कर बैठक में भागीदारी की गई।

बैठक में संगठन के सलाहकार रमेश गड़कोटी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष कुंडल चौहान, उपाध्यक्ष दीपक गुप्ता, विजय उप्रेती, उपसचिव राकेश पंत, अशोक पाठक, कार्यक्रम प्रबंधक पंकज पाठक, आय व्यय निरीक्षक बृजेश तिवारी, पूरन चंद्र द्विवेदी, विपिन गुप्ता, मनोज चंद, हिमांशु जोशी, गौरव उपाध्याय, नीरज कुमार गनकोटिया मौजूद रहे।

To Top