पिथौरागढ़

विधानसभा चुनाव को लेकर जिला निर्वाचन अधिकारी डा.आशीष चौहान व पुलिस अधीक्षक लोकेश्वर सिंह ने पुलिस लाईन पिथौरागढ़ में निर्वाचन ड्यूटी पर तैनात सुरक्षा बलों की ब्रीफिंग की

पिथौरागढ़– जिला निर्वाचन अधिकारी ने ड्यूटी पर तैनात सुरक्षा बलों को आपस में बेहतर  कोआर्डिनेशन रखते हुए पोलिंग पार्टियों एवं मतदेय स्थलों पर सुरक्षा व्यवस्था को चाक चौबंद रखने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि पोलिंग पार्टी रवाना होने एवं वापसी तक के दृष्टिगत जो दायित्व दिया गया है उसका निर्वहन करते हुए निर्वाचन प्रक्रिया को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराना सबकी जिम्मेदारी है। इसलिए सुरक्षा व्यवस्थाओं में किसी प्रकार से चूक नहीं होनी चाहिए। उन्होंने बताया कि मतदान केंद्र के अंदर किसी भी दशा पर मतदाता मोबाइल लेकर न जाए इसका भी विशेष ध्यान रखा जाए। 


पुलिस अधीक्षक ने सभी सुरक्षा बलों को निर्देशित करते हुए कहा कि निर्वाचन प्रक्रिया को भयरहित माहौल में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराना हम सबका दायित्व है। इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही और शिकायत कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने सुरक्षाबलों को निर्वाचन प्रक्रिया संपन्न होने तक गंभीरता और पूरी सतर्कता से अपने-अपने क्षेत्रों में ड्यूटी करने के निर्देश दिए।

To Top