कुमाऊँ

कोरोना बुलेटिन पिथौरागढ़ बागेश्वर 4 जुलाई 2021

रविवार को पिथौरागढ़ जिले के विभिन्न केन्द्रों में कुल 227 एंटीजन सैम्पल लिए गए जिनमें से 3 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाए गए। जनपद के बाहरी लैब में भेजे गए आरटीपीसीआर सैम्पल में से कोई भी जांच  रिपोर्ट प्राप्त नहीं हुई।

रविवार को पिथौरागढ़ जिले में कुल 227 सैम्पलिंग में से कुल 3 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाए गए जिसके अनुसार पॉजीटिविटी दर 1.32% रही रविवार को पिथौरागढ़ जिले के विभिन्न कोविड केअर सेन्टर से कुल 5 कोरोना पॉजिटिव व्यक्तियों को स्वस्थ हो जाने पर डिस्चार्ज किया गया।

पिथौरागढ़ जिले में वर्तमान तक कुल 146 व्यक्तियों की कोरोना से मृत्यु हुई है। रविवार को पिथौरागढ़ जिले में विभिन्न कोविड केअर सेन्टर में कुल 92 एक्टिव केस हैं।

बागेश्वर मुख्य चिकित्साधिकारी बागेश्वर डॉ0 सुनिता टम्टा द्वारा अवगत कराया कि जनपद से आज कोरोना वायरस संक्रमण की जांच हेतु  345 सैंपल भेजे गयें हैं। अब तक 102557 सैंपल भेजे जा चुकें हैं, जिनमें से अभी तक जनपद में कोरोना के  6026 पॉजिटिव केस आयें हैं।

जिनमें से 5955 मरीज अब तक स्वस्थ हो चुके है । शेष 15 संक्रमित मरीजों मे से 01 का ईलाज कोविड अस्पताल मे किया जा रहा है तथा 14 मरीज घर में आईसोलशन में हैं तथा अबतक कुल 56 व्यक्ति की मृत्यु हो चुकी है । सूचना प्राप्त होने तक आज जनपद में कोरोना के कोई केस नहीं आये है। तथा आज 02 मरीज डिस्चार्ज किये गए हैं।

To Top