पिथौरागढ़

चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों का क्रमिक अनशन दूसरे दिन भी जारी माँगे पूरी नहीं होने पर आमरण अनशन की दी चेतावनी

पिथौरागढ़–  जिला अध्यक्ष ललित शाह के नेतृत्व में सभी चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों का क्रमिक अनशन दूसरे दिन भी जारी रहा जिला कलेक्ट्रेट में क्रमिक अनशनमें संगठन की महिला उपाध्यक्ष ममता चंद ने कहा सरकार चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है। कर्मचारियों ने कहा क्रमिक अनशन के बाद भी सरकार ने उनकी मांगों को अनदेखा किया तो ,सभी कर्मचारी आमरण अनशन करने को बाध्य होंगे, आमरण अनशन के दौरान किसी भी कर्मचारी को जन हानि होने पर जिम्मेदारी सरकार और डीजी की होगी।

वहीं ललित शाह ने कहा अगर डीजी और शासन ने चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों की मांगों को जल्दी पूरा नहीं किया गया तो प्रदेश के सभी जनपदों  के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी आमरण अनशन में बैठने को बाध्य होंगे। जिसकी जिम्मेदारी डीजी और सरकार की होगी स्वास्थ्य विभाग के फ्रंड वर्कर चतुर्थ श्रेणी कर्मचारीयों की मांगों पर हर विभाग के कर्मचारी संगठन भी जल्दी  समर्थन देकर इस आन्दोलन को और अधिक उग्र रूप दिया जाएगा। आज चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों के महासंग संगठन ने स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों को धरना स्थल में पहुंच कर अपना  समर्थन दिया।

समर्थन में उपस्थित कर्मचारी जिला अध्यक्ष ललित शाह, ममता चंद, सुरेश नाथ,प्रकाश राम, मदन मोहन कांडपाल, सुरेश बिष्ट , गोविंद चन्द्र पन्त,दीपा बिष्ट,रघुवर ,रोशन, भगवती प्रसाद, विनोद चन्द, भुपेंद्र चन्द ,तथा चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी शिक्षा विभाग संगठन के महासंघ अध्यक्ष आर डी पुनेठा, महासंघ संरक्षक आर एस खनका आदि मौजूद रहे

To Top