पिथौरागढ़

पुलिस टीम की सतर्कता: नाबालिग से शारीरिक शोषण के आरोपियों की त्वरित गिरफ्तारी

पिथौरागढ़: थल क्षेत्र के अंतर्गत एक 13 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ शारीरिक शोषण के मामले में थाना थल पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इस मामले में गौरव प्रसाद उर्फ गोलू, निवासी ग्राम छनपट्टा, पिथौरागढ़ के खिलाफ धारा 376 भादवि और 5/6 पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था। जांच के दौरान महेश 18 वर्ष, निवासी बरसायत, तोक तिलाड़ी, थाना थल का नाम भी प्रकाश में आया।

पुलिस अधीक्षक रेखा यादव ने इस गंभीर मामले पर तुरंत संज्ञान लेते हुए थानाध्यक्ष थल अम्बी राम आर्या को आरोपियों की त्वरित गिरफ्तारी के निर्देश दिए। थानाध्यक्ष के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने दोनों आरोपियों को दबिश देकर सफलतापूर्वक गिरफ्तार किया। दोनों को अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

पुलिस अधीक्षक रेखा यादव ने कहा, महिला एवं बाल सुरक्षा हमारी प्राथमिकता है। ऐसे मामलों में हम त्वरित और कठोर कार्रवाई सुनिश्चित करेंगे, ताकि पीड़ितों को न्याय मिल सके और समाज में अपराधियों को कड़ा संदेश दिया जा सके। पुलिस की इस त्वरित कार्रवाई से स्थानीय लोगों ने संतोष और विश्वास व्यक्त किया है। पुलिस की यह कार्रवाई समाज में बच्चों और महिलाओं की सुरक्षा के प्रति उनकी प्रतिबद्धता का प्रतीक है।

इस सराहनीय कार्यवाही में म0उ0नि0 प्रियंका मौनी, अपर उ0नि0 दिनेश शर्मा, हे0 का0 प्रदीप गिरी, हे0 का0 राजेश कुमार, हे0 का0 सुरेश चन्द, का0 गोविन्द राम,  हो0गा0 कुन्दन राम शामिल रहे।

To Top