पिथौरागढ़

थाना बेरीनाग पुलिस ने 04 गुमशुदा बच्चों को सकुशल बरामद कर परिजनों को किया सुपुर्द


 पुलिस मीडिया सैल से प्राप्त सूचना के अनुसार दिनांक 03.11.2021 को 03 नाबालिक बच्चों के परिजनों द्वारा थाना बेरीनाग में सूचना दी कि चौकोड़ी क्षेत्रान्तर्गत स्थित एक स्कूल में कक्षा 07 में पढ़ने वाले उनके बच्चे स्कूल की छुट्टी के बाद 03:00 बजे से वापस घर नहीं आए। मामले की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक पिथौरागढ़, लोकेश्वर सिंह के आदेशानुसार, थानाध्यक्ष बेरीनाग, प्रताप सिंह नेगी के नेतृत्व में टीम गठित की गयी।

पुलिस टीम द्वारा चौकोड़ी व उसके आसपास के जंगलों में व पुराने बंद पड़े मकानों आदि सम्भावित स्थानों पर उक्त बच्चों की तलाश की गई तथा सभी चौकी बैरियरों पर सघन चैकिंग अभियान चलाया गया। दौराने तलाश यह जानकारी प्रकाश मे आयी कि उपरोक्त तीनों बच्चों के साथ एक अन्य बच्चा भी स्कूल से घर नहीं पहुंचा है।


 आज प्रातः उक्त चारों बच्चों को चौकोड़ी स्थित टीन सेट से सकुशल बरामद कर उनके परिजनों के सुपुर्द किया गया । बच्चों के परिजनों व स्थानीय जनता द्वारा पुलिस की तत्परता से किये गये कार्य की सराहना करते हुए आभार व्यक्त किया। पुलिस टीम में शामिल उ0नि0 प्रताप सिंह नेगी- थानाध्यक्ष बेरीनाग,उ0नि0 किशोर पन्त,कॉन्स्टेबल मोहन सिंह,कॉन्स्टेबल राजेंद्र गोस्वामी,कॉन्स्टेबल चालक सुंदर सिंह मौजूद रहे।

To Top