पिथौरागढ़

शराब के नशे में आपसी विवाद के चलते अपने गाँव के ही एक व्यक्ति के सिर पर पत्थर से वार कर की हत्या पुलिस ने अभियुक्त को किया गिरफ्तार

पुलिस मीडिया सैल से प्राप्त सूचना के अनुसार आज दिनाँक- 30.05.2023 को पुष्कर वर्मा, निवासी- पय्यापौढ़ी, थाना बलुवाकोट द्वारा 112 के माध्यम से थाना बलुवाकोट पुलिस को सूचना दी गई कि ग्राम पय्यापौढ़ी निवासी कपिल सिंह नामक व्यक्ति द्वारा उसके भाई की हत्या कर दी गई है। 

उक्त सूचना पर थाना बलुवाकोट एवं जौलजीबी से पुलिस टीम द्वारा तुरंत मौके पर पहुँचकर स्थानीय लोगों से जानकारी की गई तो ज्ञात हुआ कि कपिल सिंह पुत्र जोगा सिंह उम्र- 23 वर्ष लगभग द्वारा शराब के नशे में आपसी विवाद के चलते बहादुर सिंह बोरा पुत्र त्रिलोक सिंह बोरा उम्र- 55 वर्ष के सिर पर पत्थर से वार कर उसकी हत्या कर दी गई है।

पुलिस टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए अभियुक्त कपिल सिंह उपरोक्त को मौके से ही गिरफ्तार किया गया तथा मृतक का पंचायतनामा कर शव को पोस्टमार्टम हेतु चिकित्सालय धारचूला भेजा गया। अभियुक्त को  न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक कोत0 जौलजीबी संजीव कुमार, उ0नि0 मीनाक्षी देव, थाना बलुवाकोट, का0 रघुवीर, का0 नरेन्द्र शामिल रहे।

To Top