पिथौरागढ़

पिथौरागढ़ थाना थल के अन्तर्गत सिलकौल पानी मोटर मार्ग पर आल्टो कार के ऊपर पहाड़ी से पत्थर आने से चालक की मौत 3 घायल

पिथौरागढ़– पिथौरागढ़ से बेरीनाग की ओर जा रही एक अल्टो कार के ऊपर बोल्डर गिर गया। इस हादसे में कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गए। तीनों का जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है।


मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की शाम को अल्टो कार संख्या यूके 05बी- 3034 पिथौरागढ़ से थल की ओर जा रही थी। इसी दौरान सुवालेक के समीप पहाड़ी से एक बोल्डर अल्टो कार के ऊपर गिर गया। इस हादसे में कार चालक देवेंद्र सिंह उर्फ दीपक सिंह माहरा पुत्र राजेंद्र सिंह माहरा उम्र 30 वर्ष निवासी जाड़ापानी की मौके पर ही मौत हो गई। बेरीनाग निवासी मोहन सिंह पुत्र बिशन सिंह उम्र 44 वर्ष, सचिन सिंह पुत्र बिशन सिंह उम्र 18 वर्ष, जगत सिंह रौतेला पुत्र मोहन सिंह निवासी जाड़ापानी घायल हो गए। आसपास मौजूद लोगों ने हादसे की सूचना थल थाना पुलिस और 108 एंबुलेंस को दी।

घायलों को 108 से जिला अस्पताल पिथौरागढ़ पहुंचाया गया। हादसे की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष हीरा सिंह डांगी, कांस्टेबल धर्मेंद्र और रमेश शर्मा ने मौके पर पहुंचे। चालक देवेंद्र का शव कार के भीतर फंसा था। वाहन की चादर को काटकर कार में फंसे शव को बमुश्किल निकाला गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रख दिया गया है। हादसे की सूचना के बाद मृतक और घायलों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। इस हादसे में मृत देवेंद्र सिंह के परिजन गहरे सदमे में हैं।

To Top