पिथौरागढ़

पिथौरागढ़ विधायक मयूख महर के नेतृत्व में जिला सहकारी बैंक पहुँचकर किया प्रर्दशन SIT जाँच की माँग

पिथौरागढ़– मंगलवार को काँग्रेस कार्यकर्ताओं ने विधायक मयूख महर के नेतृत्व में जिला सहकारी बैंक पर जोरदार प्रदर्शन किया कार्यकर्ताओं ने जिला सहकारी बैंक में भर्ती घोटाले का आरोप लगाते हुए जांच की मांग। कार्यकर्ताओं ने कहा कई सालों से बैंकों में काम कर रहे लोगों को भर्ती में बाहर का रास्ता दिखाए गया है। कार्यकर्ताओं ने कहा भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है। आम बेरोजगारों की अनदेखी कर चहेतों को नियुक्ति दे दी गई है।

कहा विभागीय जांच कर पूरे मामले पर पर्दा डालने की कोशिश हो रही है। जीरो टॉलरेंस की बात करने वाली भाजपा सरकार को पूरे मामले की एसआईटी जांच करानी चाहिए, ताकि बेरोजगारों को न्याय मिले दोषी सामने आये। मंगलवार को कांग्रेस कार्यकर्ता विधायक मयूख महर के नेतृत्व में जिला सहकारी बैंक पहुंचे और प्रदर्शन किया। महर ने कहा पूरी भर्ती प्रक्रिया में भ्रष्टाचार का खुला खेल खेला गया है।

लाखों लेकर बैंक प्रबंधन ने अपने रिश्तेदारों को नियुक्ति दी है, जबकि सालों से संविदा पर तैनात कर्मियों को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। सीएम व सहकारिता मंत्री विभागीय जांच कराकर इस मामले पर पर्दा डालने की कोशिश कर रहे हैं। जबकि इसकी एसआईटी जांच होनी चाहिए, ताकि दोषी सामने आ सकें। कहा जांच में सभी अभ्यर्थियों को बुलाया जाना चाहिए, ताकि सच सार्वजनिक हो सके।

To Top