पिथौरागढ़

धारचूला क्षेत्रान्तर्गत पहाड़ी से फिसलकर गहरी खाई में गिरने से हुई युवक की मौत, कोतवाली धारचूला पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद स्थानीय व्यक्तियों के मदद से शव को खाई से निकालकर पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया अस्पताल 

पुलिस मीडिया सैल से प्राप्त सूचना के अनुसार दिनाँक- 24.07.2022 को ब्लॉक प्रमुख धारचूला, धन सिंह धामी द्वारा कोतवाली धारचूला में सूचना दी गई कि ऐलागाड़ से ऊपर जुम्मा से स्याकूरी की ओर जाने वाले रास्ते से एक व्यक्ति पहाड़ी से फिसलकर खाई में गिरा हुआ है। उक्त सूचना पर प्रभारी निरीक्षक धारचूला, कुँवर सिंह रावत मय हमराही कर्म0 गणों के आपदा उपकरणों सहित राहत एवं बचाव हेतु तुरंत घटनास्थल की ओर रवाना हुए तथा घटनास्थल पर पहुँचकर देखा तो एक व्यक्ति लगभग 100 मीटर नीचे खाई में गिरा हुआ था।

 पुलिस टीम द्वारा स्थानीय ग्रामीणों की मदद से खाई में गिरे हुए व्यक्ति को निकाला गया, जिसकी पहचना राहुल सिंह पुत्र बिशन सिंह धामी, निवासी- स्याकूरी धारचूला उम्र- 42 वर्ष के रूप में हुई। पुलिस टीम द्वारा शव को कब्जे में लेकर पंचनामा की कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया गया। रेस्क्यू टीम में शामिल के0 एस0 रावत, प्रभारी निरीक्षक धारचूला, का0 आन सिंह मेहरा, का0 महेन्द्र कुमार, का0 आकाश आर्य, का0 गौरव राणा शामिल रहे।

To Top