पिथौरागढ़

जनपद पिथौरागढ़ में नियुक्त उत्तराखण्ड पुलिस के जवान रणवीर कम्बोज ने मिस्टर उत्तराखण्ड, बॉडीबिल्डिंग चैम्पियनशिप का खिताब अपने नाम कर, बढ़ाया उत्तराखण्ड पुलिस का मान

पिथौरागढ़: पुलिस अधीक्षक पिथौरागढ़, लोकेश्वर सिंह के निर्देशन में जनपद पुलिस द्वारा दैनिक कर्तव्यों के साथ-साथ विभिन्न खेल-कूद प्रतियोगिताओं में भी बढ़-चढ़कर प्रतिभाग किया जा रहा है। जिस क्रम में 19 नवम्बर 2022 को Udham Singh Nagar, Body Building Association द्वारा काशीपुर में आयोजित Uttarakhand Body Building & Mens Physique Championship-2022 में जनपद पिथौरागढ़ में नियुक्त उत्तराखण्ड पुलिस के जवान, आरक्षी रणवीर कम्बोज ने 65 किग्रा भार वर्ग में प्रथम स्थान प्राप्त कर मिस्टर उत्तराखण्ड का खिताब अपने नाम उत्तराखण्ड पुलिस का मान बढ़ाया। रणवीर ने बताया कि उनके साथ ही जिम पार्टनर दीपक जोशी ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। रणवीर के पिता श्री महंगा कम्बोज भी उत्तराखण्ड पुलिस में हेड कास्टेबल के पद पर नियुक्त हैं जो अभी जनपद चम्पावत में कार्यरत हैं। 

पुलिस अधीक्षक  पिथौरागढ़ ने रणवीर को पुलिस कार्यालय में सम्मानित किया गया तथा उज्ज्वल भविष्य की कामना की। इस अवसर पर उक्त आरक्षी द्वारा आश्वस्त किया गया कि आने वाले प्रतियोगिताओं में एक बार फिर से उत्तराखण्ड पुलिस का नाम रोशन करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे।

To Top