पिथौरागढ़

नाबालिग छात्रा का लैंगिक उत्पीड़न कर जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी शिक्षक को कोतवाली पिथौरागढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस मीडिया सैल से प्राप्त सूचना के अनुसार दिनांक- 25.05.2023 को वादिनी द्वारा कोतवाली पिथौरागढ़ में तहरीर दी गई कि दिनांक- 30.04.2023 को पिथौरागढ़ के एक सरकारी स्कूल में तैनात शिक्षक द्वारा स्कूल के व्हाट्सएप ग्रुप से वादिनी का नम्बर लेकर व्हाट्सएप पर वादिनी की निजी फोटो भेजने के लिए मैसेज किया गया तथा फोटो न भेजने पर स्कूल में फेल कर देने व जान से मारने की धमकी दी गई।

तहरीर के आधार पर कोवताली पिथौरागढ़ में शिक्षक के विरुद्ध आई0पी0सी0 व पोक्सो अधिनियम के अन्तर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया। पुलिस अधीक्षक पिथौरागढ़ लोकेश्वर सिंह द्वारा उक्त प्रकरण को गम्भीरता से लेते हुए मुकदमे में नामजद अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु प्रभारी निरीक्षक कोतवाली पिथौरागढ़, मोहन चन्द्र पाण्डे के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित की गई, जिस पर उ0नि0 आरती एवं हमराही कर्म0 गणों द्वारा उक्त प्रकरण में त्वरित कार्यवाही कर सुरागरसी- पतारसी करते हुए दिनांक- 26.05.2023 की रात्रि में अभियुक्त को ग्राम सिसौना पो0 सितारगंज उधमसिंहनगर, हाल- निवासी पिथौरागढ़ को धमौड़ तिराहे के पास से गिरफ्तार किया गया।

अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जा रहा है। पुलिस टीम में उ0नि0 आरती, हेड का0 गंगा सिंह, का0 कुशल सिंह, का0 ध्रुव सिंह शामिल रहे।

To Top