उत्तराखण्ड

बड़ी खबर: भारी बारिश की चेतावनी को देखते हुए बंद रहेंगें स्कूल आंगनबाड़ी केंद्र डीएम ने दिए आदेश….

पिथौरागढ़: मौसम विज्ञान विभाग द्वारा जारी मौसम पूर्वानुमान के अनुसार जनपद पिथौरागढ़ में कल यानि सोमवार 8 जुलाई को जनपद में कुछ जगहों पर भारी से बहुत भारी वर्षा, कहीं कहीं गर्जन के साथ आकाशीय बिजली चमकने, वर्षा के अति तीव्र से अत्यन्त तीव्र दौर की संभावना व्यक्त की गई है। जिलाधिकारी पिथौरागढ़ रीना जोशी […]

पिथौरागढ़: मौसम विज्ञान विभाग द्वारा जारी मौसम पूर्वानुमान के अनुसार जनपद पिथौरागढ़ में कल यानि सोमवार 8 जुलाई को जनपद में कुछ जगहों पर भारी से बहुत भारी वर्षा, कहीं कहीं गर्जन के साथ आकाशीय बिजली चमकने, वर्षा के अति तीव्र से अत्यन्त तीव्र दौर की संभावना व्यक्त की गई है।

जिलाधिकारी पिथौरागढ़ रीना जोशी द्वारा मौसम विज्ञान केंद्र द्वारा जारी चेतावनी के क्रम में सुरक्षा के दृष्टिगत कल यानि सोमवार 8 जुलाई को जनपद पिथौरागढ़ के समस्त शासकीय, अर्द्धशासकीय, निजी विद्यालयों एवं समस्त ऑगनबाड़ी केन्द्रों में छात्र-छात्राओं की सुरक्षा के दृष्टिगत एक दिवसीय अवकाश घोषित किए जाने के आदेश जारी किए गए हैं।

जिलाधिकारी ने मुख्य शिक्षा अधिकारी पिथौरागढ़ व जिला कार्यक्रम एवं बाल विकास अधिकारी पिथौरागढ़ को समस्त शैक्षिक संस्थानों व ऑगनबाड़ी केन्द्रों में उक्त आदेश का अनुपालन कराने के निर्देश दिए है।

To Top