पिथौरागढ़

थाना झूलाघाट पुलिस ने सर्विलांस टीम की मदद से गुमशुदा युवती को सकुशल बरामद कर परिजनों के किया सुपुर्द

पुलिस मीडिया सैल से प्राप्त सूचना के अनुसार दिनाँक- 13.03.2022 को ग्राम सिमू कानड़ी निवासी एक व्यक्ति द्वारा थाना झूलाघाट में तहरीर दी कि उनकी लड़की बिना बताये कहीं चली गयी है तथा वापस घर नहीं आयी । काफी ढूंढखोज  तलाश करने पर भी पता नहीं चल पाया। तहरीर के आधार पर थाना झूलाघाट में उक्त युवती की गुमशुदगी दर्ज की गयी।


 पुलिस अधीक्षक लोकेश्वर सिंह के आदेशानुसार,उपरोक्त गुमशुदा की तलाश हेतु थानाध्यक्ष झूलाघाट, संतोष तिवारी के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई, जिस पर पुलिस टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए सर्विलांस सैल की मदद से गुमशुदा के मिलने के सभी सम्भावित स्थानों पर सघन चैकिंग जानकारी करते हुए उक्त गुमशुदा को पिथौरागढ़ से सकुशल बरामद कर लिया गया है। महिला द्वारा अपनी मर्जी से पिथौरागढ़ में रुकने तथा खुद के साथ कोई अपराध कारित नहीं होना बताया गया। 


महिला को सकुशल उसके परिजनों के सुपुर्द किया गया तथा परिजनों द्वारा पुलिस टीम की त्वरित कार्यवाही की प्रशंसा करते हुए उनका आभार व्यक्त किया गया। पुलिस टीम में थानाध्यक्ष झूलाघाट, संतोष तिवारी, का0 रवीन्द्र नाथ, का0 बलवन्त सिंह, महिला का0 जीना कोरंगा, सर्विलांस टीम शामिल रहे।

To Top