उत्तराखण्ड

शपथ लेने के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बुलाई पहली कैबिनेट बैठक

देहरादून– उत्तराखंड के 11 वें मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज शाम अपने कैबिनेट मंडल के साथ शपथ ली गयी। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी शपथ लेते ही कैबिनेट की पहली बैठक बुलाई है। हालांकि कैबिनेट की पहली बैठक में सरकार के कामकाज को लेकर चर्चा के साथ शिष्टाचार वाली कैबिनेट बैठक मानी जा रही है।

ऐसे में आज की कैबिनेट बैठक में कोई बड़ा फैसला होने की उम्मीद कम है। कैबिनेट की बैठक रात 8 बजे से शुरू हुई है। कैबिनेट की शपथ लेने के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सभी मंत्रियों की बधाई दी गयी सीएम ने कहा प्रदेश में विकास की रफ्तार को लगातार आगे बढ़ाने के लिए सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास मूल मंत्र पर राज्य सरकार काम करेगी।

सीएम ने कहा अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति तक विकास का लाभ पहुँचाना सरकार की पहली प्राथमिकता है। सीएम ने कहा युवाओं के बीच काम कर रहा हूँ उनकी पीड़ा और मुद्दों को अच्छी तरह समझता हूँ कोरोना संक्रमण ने युवाओं की आजीविका को प्रभावित किया है उनकी स्थिति को बेहतर बनाने का प्रयास किया जाएगा।

सीएम ने कहा उम्र में छोटा हूँ पार्टी में हर कोई अनुभवी है पार्टी ने मुझे जिम्मेदारी दी है उत्तराखंड की जनता की सेवा के लिए चुना है उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करूंगा।

To Top