पिथौरागढ़

यूथ कांग्रेस ने बढ़ती महँगाई बढ़ते डीजल पेट्रोल के दामों को लेकर वाहनों को धकेलकर जताया विरोध

पिथौरागढ़ – यूथ कांग्रेस द्वारा प्रदेश प्रवक्ता दीपक तिवारी के नेतृत्व में बढ़ते डीजल पेट्रोल के दामों को लेकर वाहनों को धकेलकर प्रदर्शन किया गया। प्रदेश प्रवक्ता दीपक तिवारी ने कहा कि मोदी सरकार में आए दिन पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ रहे हैं, जिससे महंगाई आसमान छू रही है। निकम्मी हो गई मोदी सरकार हर युवा है, बेरोजगार ऊपर से महंगाई की मार नारे लगाए गए, पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ने से यातायात राशन, सब्जी, तेल सभी के दाम चरम पर है, जिससे आम आदमी की कमर टूट चुकी है। जनता का कहना है अब तो रहम करो मोदी सरकार बहुत हो गई महंगाई की मार के नारे लगाए गए।

यूथ कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता दीपक तिवारी

कांग्रेस नगर महासचिव आशीष सुरकाली विवेक पंत ने रोष जताते हुए कहा कि मोदी सरकार में युवा बेरोजगार है ऊपर से महंगाई की मार से जनता त्रस्त हो चुकी है यदि मोदी सरकार जल्द से जल्द महँगाई कम नही करती है । तो युवा सड़कों पर उतर कर उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होंगे ।

कांग्रेस नेता निशांत उप्रेती व नगर सचिव अंकित गड़कोटी ने कहा कि मोदी सरकार हम दो हमारे दो की सरकार है। सिर्फ उद्योगपतियों को फायदा पहुंचा रही है, आम आदमी की फजीहत हो चुकी है। उत्तराखंड में भी 6 महीने के अंदर तीन मुख्यमंत्री बदल चुकी है, जिससे भाजपा का चेहरा सामने आ चुका है।

उन्होंने कहा प्रचंड बहुमत वाली भाजपा सरकार भी उत्तराखंड में पूर्ण रूप से अस्थिर सरकार है, जिसका खामियाजा आम जनता झेल रही है। घरेलू सिलेंडर व खाने का तेल भी आम जनता की पहुंच से बाहर हो चुका है, आने वाले चुनाव में जनता इसका जवाब जरूर देगी।

प्रदर्शन में त्रिभुवन बिष्ट ,दीपक रावत ,दीपक बिष्ट ,राशिद, दीपक वल्दिया, सुमित, प्रताप आदि मौजूद रहे।

To Top