पिथौरागढ़

सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के प्रचार-प्रसार हेतु जिलाधिकारी डा.आशीष चौहान की अभिनव पहल पर जिला मुख्यालय पिथौरागढ़ स्थित रामलीला मैदान में एलईडी डिस्प्ले स्थापित

पिथौरागढ़ – सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के प्रचार-प्रसार हेतु जिलाधिकारी डा.आशीष चौहान की अभिनव पहल पर जिला मुख्यालय पिथौरागढ़ स्थित रामलीला मैदान में एलईडी डिस्प्ले स्थापित की गई है जिसका संचालन नगरपालिका के माध्यम से कराया जा रहा है। 


एलईडी डिस्प्ले स्क्रीन का वर्चुअली उद्घाटन करते हुए जिलाधिकारी ने कहा कि एलईडी के माध्यम से शासन-प्रशासन के महत्वपूर्ण कार्यक्रमों, योजनाओं एवं सूचनाओं को आसानी से आम जन तक पहुंचाने का प्रयास किया गया है। साथ ही जागरूकता संदेशों को भी इसके माध्यम से प्रसारित किया जाएगा। समाज में बेटियों को बचाने, उनको पढाने व आगे बढाने के लिए भी विशेष मुहिम शुरू की जा रही है।


 एलईडी के माध्यम से जनपद की 5 साल तक की बालिकाओं के जन्म दिवस के शुभकामना संदेश को एलईडी से प्रसारित किया जाएगा। इसके लिए कोई भी अभिभावक अपनी बालिका के जन्मदिन के बारे फोटो एवं अन्य जानकारी विकास भवन स्थित ‘वन स्टाप सेंटर’ में दे सकते हैं।


जिले के सार्वजनिक स्थलों पर एलईडी के माध्यम से शासन प्रशासन की योजनाओं की जानकारी के प्रसारण से आम नागरिक भी खुश है और जिला प्रशासन के इस पहल की सराहना कर रहे है।

To Top