पिथौरागढ़

थाना जाजरदेवल पुलिस ने बाजार में भटकते हुए मानसिक रुप से विक्षिप्त व्यक्ति के परिजनों का पता लगाते हुए उसे सकुशल उसके परिजनों के सुपुर्द कर निभाया मानवता का फर्ज़

पुलिस अधीक्षक पिथौरागढ़, लोकेश्वर सिंह के निर्देशन में जनपद पुलिस द्वारा ड्यूटी के साथ-साथ आम जनमानस की सहायता हेतु अन्य मानवीय कार्यों में भी बढ़-चढ़कर प्रतिभाग किया जा रहा है। इसी क्रम में विगत कुछ दिन पूर्व उ0नि0 जितेन्द्र सोराड़ी, चौकी प्रभारी वड्डा को 112 के माध्यम से सूचना मिली कि वड्डा क्षेत्रान्तर्गत रियांसी की तरफ एक व्यक्ति जो मानसिक रुप से विक्षिप्त प्रतीत होता है, इधर-उधर भटक रहा है। उक्त सूचना पर चौकी प्रभारी वड्डा द्वारा उक्त मानसिक रुप से विक्षिप्त व्यक्ति को थाना जाजरदेवल लाकर उससे पूछताछ की गई तो वह अपने बारे में कुछ भी नहीं बता पा रहा था।

पुलिस टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए सुरागरसी- पतारसी कर उक्त व्यक्ति के बारे में जानकारी एकत्र की गई, जिसकी पहचान छोटू कुशवाहा पुत्र वंशीलाल कुशवाहा, निवासी- बेरसिया जिला भोपाल, मध्य प्रदेश* के रुप में हुई। उ0नि0 जितेन्द्र सोराड़ी द्वारा उक्त व्यक्ति के छोटे भाई सुनील कुशवाहा से फोन के माध्यम से सम्पर्क कर उक्त व्यक्ति के बारे में जानकारी दी गई तथा उन्हें पिथौरागढ़ बुलाकर आज दिनांक- 15.12.2022 को छोटू कुशवाहा उपरोक्त को सकुशल उनके सुपुर्द किया गया, जिनके द्वारा पुलिस का आभार व्यक्त किया गया।

To Top