पिथौरागढ़

कांग्रेस कार्यालय में पूर्व विधायक मयूख महर की अध्यक्षता में विधानसभा चुनाव को लेकर काँग्रेस पदाधिकारियों की बैठक

आज कांग्रेस कार्यालय पिथौरागढ़ में प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष व पूर्व विधायक मयूख महर द्वारा कांग्रेस के समस्त अनुसांगिक संगठनों एवं प्रकोष्ठों और न्याय पंचायत एवं बूथ अध्यक्ष गणों की बैठक ली गयी।

 
उन्होंने बताया कि डबल इंजन की सरकार में प्रदेश में महंगाई चरम सीमा पर पहुँच चुकी है ,बेरोजगारी हर दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है, उत्तराखंड में आये दिन भाजपा सरकार के विधायकों पर महिलाओं से कुकर्म व महिला उत्पीड़न के केस आ रहे है। उत्तराखंड में आस्था के केंद्र कुंभ  के  नाम पर हरिद्वार में कोविड टेस्ट घोटाला किया गया , उत्तराखण्ड  में हर वर्ग परेशान व हताश है, और अब जनता व देवभूमि के लोगों ने ठान लिया है कि 2022 में उत्तराखंड में कांग्रेस को लाना है।


 जिलाध्यक्ष त्रिलोक महर द्वारा बताया गया कि इस बार कांग्रेस फ्रंट फुट में आकर लड़ाई लड़ने को तैयार है, काँग्रेस 6 माह पूर्व से ही संगठन की गतिविधियों में तेजी लाने एवं कार्यकर्ताओ की बात जानने को उनसे वार्ता कर उनकी समस्या सुनी जा रही है और न्याय पंचायत स्तर से लेकर बूथ तक मजबूती लाई जा रही है


 सभी अनुसांगिक संगठन, प्रकोष्ठ के अध्यक्ष ,पदाधिकारी एवं न्याय पंचायत एवं बूथ कमेटी द्वारा बताया गया की वह इस बार पूरी ताकत से बूथ में मजबूती के लिए काम कर रहे हैं, और इस बार चुनाव में प्रचंड बहुमत से विजय भी होंगे।


 इस अवसर पर यूथ अध्यक्ष ऋषेन्द्र महर,
महिला अध्यक्ष पदमा बिष्ट ,प्रदेश सचिव तिलक जोशी,भुवन पांडेय, हीरा बिष्ट ,कपिल सौन, कमलेश कसन्याल,त्रिलोक बिष्ट, सुभाष पुनेड़ा सहित, बहादुर सामन्त ,टिकेंद्र मल,बाहर अली, आसिफ खान,नारायण कोहली,सुभम बिष्ट,ऋषभ कल्पासी,अभिषेक कोहली सहित अन्य उपस्थित थे।

To Top