पिथौरागढ़

हरिद्वार कुंभ में हुए कोरोना घोटाले की सीबीआई जाँच को लेकर पूर्व विधायक मयूख महर के नेतृत्व में फूंका राज्य सरकार का पुतला

पिथौरागढ़ – सीमान्त जिले पिथौरागढ़ में पूर्व विधायक मयूख महर के नेतृत्व में काँग्रेस कार्यकर्ताओं ने जोरदार प्रदर्शन करते हुए सरकार का पुतला दहन किया गया। महर ने कहा सरकार ने हरिद्वार में कोविड जांच के लिए अपने चहेती लैबों को टेंडर जारी किए।कोविड जाँच के नाम फर्जीवाड़ा कर देश व प्रदेश के लोगों का जीवन खतरे में डाला गया।

कांग्रेस के जिलाध्यक्ष त्रिलोक महर ने कहा कोविड जांच में फर्जीवाड़ा कर सरकारी धन का दुरप्रयोग किया गया है जिसे किसी भी कीमत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कार्यकर्ताओं ने कहा जीरो टॉलरेंस की बात करने वाली सरकार ने प्रदेश में इतना बढ़ा भ्रष्टाचार किया है, जिसकी कीमत उसे चुकानी होगी।

युवा काँग्रेस जिलाध्यक्ष ऋषेंद्र महर ने कहा इस मामले की सीबीआई जाँच होनी चाहिए और दोषियों को सरकार ने जल्द सामने लाना चाहिए। काँग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा सरकार जल्द जाँच करके दोषियों को सामने नहीं लाती काँग्रेस इस घोटाले के खिलाफ पूरे प्रदेश में सड़कों में उतरने के लिए बाध्य होगी।

वहीं पुतला दहन में सेवा दल अध्यक्ष दिनेश बिष्ट, प्रदेश सचिव विनोद कार्की,खीमराज जोशी,पारस चंद,राहुल भट,पवन सौराड़ी,कार्तिक खर्कवाल,दीपक सूतेड़ी,दीपक महर,कैलाश चंद,प्रह्लाद चंद,निलेश गुप्ता,मनोज चंद,दीपक कुमार,मुकेश खड़ायत,ऋतिक बिष्ट, नमराज सिंह,नितेश नाथ,राहुल कुमार,सचिन कुमार, भरत गोस्वामी,फराज अंसारी,अमित गोस्वामी आदि उपस्थित रहे।

To Top