पिथौरागढ़

पिथौरागढ़ में बीआरओ में अस्थाई टिप्पर चालक 6 दिन से लापता परिजनों ने उसे ढूंढने की मांग करते हुए डीएम कार्यालय में किया प्रदर्शन

पिथौरागढ़- अस्कोट में बीआरओ में कार्यरत संतोष कुमार बीते 6 दिनों से लापता हैं, पुलिस द्वारा संतोष कुमार की तलाश नहीं किए जाने से नाराज परिजनों ने जिलाधिकारी कार्यालय में प्रदर्शन किया, परिजनों का कहना है कि लापता होने की रिपोर्ट अस्कोट थाने में दर्ज है, लेकिन पुलिस गंभीर प्रयास नहीं कर रही है, परिजनों का आरोप है कि संतोष मामले में पड़ोस में रहने वाले एक शख्स की पत्नी की भूमिका संदिग्ध है। पिथौरागढ़ के अस्कोट में बीआरओ में तैनात अस्थाई टिप्पर चालक 4 सितंबर से लापता है।

 लापता संतोष कुमार को खोजने के लिए परिजनों ने पुलिस से गुहार लगाई हैं। परिजनों का कहना है कि संतोष 4 सितंबर की सुबह घर का कूड़ा फेंकने गया था। जिसके बाद उसका फोन स्विच ऑफ हो गया। संतोष का फोन नहीं मिलने पर 5 सितंबर को अस्कोट थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गयी।

 लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लगा है, ग्रामीणों ने पुलिस अधीक्षक से मिलकर जल्द से जल्द लापता संतोष को ढूंढने की मांग की है, वहीं पुलिस अधीक्षक लोकेश्वर सिंह ने जल्द ही लापता संतोष कुमार का पता लगाने का परिजनों को आश्वासन दिया है। परिजनों ने कलेक्ट्रेट में प्रर्दशन करते हुए कहा पुलिस जल्द ही संतोष कुमार का पता नहीं लगाती है तो समस्त ग्रामवासियों द्वारा उग्र आंदोलन किया जाएगा।

To Top