पिथौरागढ़

कांग्रेस कार्यालय में पिथौरागढ़ के युवा एवरेस्ट विजेता मनीष कसनियाल किया स्वागत

जनपद पिथौरागढ़ में आज काँग्रेस के पूर्व विधायक मयूख महर द्वारा कांग्रेस कार्यालय में पिथौरागढ़ के युवा एवरेस्ट विजेता मनीष कसनियाल का स्वागत किया गया महर ने कहा मनीष ने पूरे जिले का नाम रोशन किया है, वह सबसे कम उम्र के एवं जोशीले युवा है।

मनीष ने अपनी मेहमत और सच्ची लगन से एवरेस्ट फतह कर कीर्तिमान रच के दिखाया, मनीष ने आने वाले पीढ़ी के युवाओं के सामने एक मिसाल पेश की है

अगर व्यक्ति मेहनत और लगन के साथ अपने लक्ष्य की ओर कदम बढ़ाता है। तो एक न एक दिन उसको उसकी मंजिल जरूर मिलती है मनीष पर बचपन से ही पर्वतारोही के गुण थे उन्होंने एवरेस्ट फतह करना अपना सपना बनाया था। आज मनीष ने अपनी मेहनत और लगत से अपने सपने को मुकाम तक पहुँचाया।

जिलाध्यक्ष त्रिलोक महर व प्रदेश प्रवक्ता मथुरा दत्त जोशी द्वारा मनीष को बधाई देते हुए के कहा की आज जिस दौर में युवा नशे की ओर खिंचे जा रहे है ऐसे समय में पिथौरागढ़ के युवा द्वारा क्षेत्र का नाम रोशन कर आने वाले समय के युवाओं के लिए एक राह बनाई है।

पूर्व विधायक मयूख महर द्वारा मनीष का शॉल उड़ाकर माल्यार्पण किया गया और एक मोमेंटो भेट कर उज्जवल भविष्य की कामना की। स्वागत कार्यक्रम के इस मौके पर इस रमेश कापड़ी, ऋषेन्द्र महर, विक्रम बिष्ट,मनोज खत्री,शंकर खड़ायत,हरीश गिरी,शंकर लाल,नारायण कोहली,मदन भट,जावेद खान,सुभम बिष्ट,प्रकाश देवली,सुनील नगरकोटी,कमलेश कशन्याल,नरेश चंद,सुभाष पुनेड़ा, दीपक मल,खीमराज जोशी,नवीन ऐरी सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

To Top