पिथौरागढ़

धोखाधड़ी/ठगी करने वाला 01 और अपराधी पिथौरागढ़ पुलिस की गिरफ्त में 

पिथौरागढ़: पुलिस से प्राप्त सूचना के अनुसार tashfin लोन कंपनी से लोन दिलाने के नाम पर लगभग डेढ़ लाख रुपयों की धोखाधड़ी करने वाले अभियुक्त को जनपद पिथौरागढ़ पुलिस ने बिहार से किया गिरफ्तार

दिनांक 22.05.2022 को आईटीबीपी डीडीहाट में तैनात जवान ने कोतवाली डीडीहाट में तहरीर दी कि stashfin लोन कंपनी से लोन दिलाने के नाम पर किसी व्यक्ति ने उनसे 1 लाख 27 हजार रुपयों की धोखाधड़ी की है। जिस सम्बन्ध में कोतवाली डीडीहाट में 420 भादवि के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया। 

पुलिस अधीक्षक पिथौरागढ़ लोकेश्वर सिंह के आदेशानुसार उ0नि0 बसंत टम्टा के नेतृत्व में अभियुक्त की तलाश हेतु टीम गठित की गयी पुलिस टीम द्वारा उक्त अभियोग में प्रकाश में आये अभियुक्त मुकेश कुमार पुत्र स्व0 हरदेव प्रसाद निवासी बेनर, नालंदा बिहार को आज दिनांक 19.08.2022 को पटना (बिहार) से गिरफ्तार कर 41 Crpc का नोटिस तामील कराया । पुलिस टीम द्वारा अभियुक्त को समय से पुलिस/न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत होने की हिदायत दी गयी ।      

पुलिस टीम मै शामिल उ0नि0 बसन्त टम्टा, का0 श्याम सिंह डांगी, का0 उमेश चंद्र सतीज़ उ0नि0 प्रियंका इजराल, का0 विपिन ओली, का0 मनोज कुमार म0 का0 गीता पवार  आदि मौजूद रहे।

To Top