पिथौरागढ़

पंजाब प्रभारी बनने पर हुआ राष्ट्रीय सचिव ऋषेन्द्र महर का स्वागत

पिथौरागढ़: सोमवार को कांग्रेस कार्यालय में विधायक मयूख महर के नेतृत्व एवं जिलाध्यक्ष अंजू लूंठी की अध्यक्षता में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा राष्ट्रीय सचिव ऋषेन्द्र सिंह महर को पंजाब प्रदेश का प्रभारी बनने पर माल्यार्पण कार्यक्रम किया गया।

इस दौरान सभा में  विधायक मयूख महर द्वारा कहा गया कि ऋषेन्द्र महर का बड़े बड़े प्रदेशों में प्रभारी के तौर पर नियुक्त होना ये दर्शाता है कि शीर्ष नेतृत्व हर कार्यकर्ता के कार्यों पर अपनी नजर बनाए हुए हैं और उन्होंने युवाओं को बताते हुए कहा कि सफलता का कोई शॉर्टकट नहीं है, जो व्यक्ति मेहनत ओर संघर्ष करेगा एवं संगठन के साथ वफादार रहेगा उसे उसका फल जरूर मिलेगा और ऋषेन्द्र का पंजाब प्रभारी बनना इसका बहुत बड़ा उदाहरण है।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष अंजू लूंठी द्वारा कहा गया कि ऋषेन्द्र महर हमेशा क्षेत्र के मुद्दो को लेकर अपनी आवाज बुलंद करते आए हैं और वह एक प्रखर वक्ता भी है, और उनकी मेहनत का फल उनको संगठन द्वारा दिया गया है यह राजनीति में आने वाले युवाओं के लिए भी एक मिशाल है।

पूर्व दर्जा मंत्री महेंद्र लूंठी और पूर्व पालिकाध्यक्ष जगत सिंह खाती ने कहा कि ऋषेन्द्र एनएसयूआई  के कार्यकाल से ही संगठन और सामाजिक मुद्दों के लिए आवाज उठाते रहे है, वह पहले छात्र राजनीति, फिर nsui, और जिला युवा कांग्रेस में सक्रियता दिखा चुके हैं जिसका इनाम उनको राष्ट्रीय नेतृत्व द्वारा दिया गया। समस्त वक्ताओं ने कहा कि ऋषेन्द्र का पंजाब का प्रभारी बनना पूरे सीमांत जनपद पिथौरागढ़ के लिए गर्व की बात है।

इस अवसर पर बोलते हुए राष्ट्रीय सचिव और पंजाब प्रभारी ऋषेन्द्र महर द्वारा सभी वरिष्ठ एवं कनिष्ठ जनों का आभार व्यक्त किया और सभी युवाओं ओर कार्यकर्ताओं से संगठन के लिए निस्वार्थ भाव से कार्य करने की सलाह ओर आग्रह किया। इस अवसर पर पूर्व दर्जा मंत्री महेंद्र लूंठी, पूर्व पालिकाध्यक्ष जगत खाती, प्रदेश प्रवक्ता भुवन पांडे, पूर्व जिलाध्यक्ष त्रिलोक महर, महिला प्रदेश महासचिव पद्मा बिष्ट, सभासद चंद्रशेखर माखोलिया,संतोष बिष्ट, ऋषभ कल्पासी, केदार सेठी, करन सिंह,कुंडल महर,दीपक लूंठी, निर्मल लोहिया, प्रदीप महर, हीरा बिष्ट, दिलतम टम्टा, मुस्तकीन मियां, नारायण कोहली, गौरव महर, त्रिभुवन चुफाल, आनंद धामी, शिवम् पंत, देवा लूंठी, राजू बोरा, संजय कोहली, धीरज, निखिल ऐरी, कार्तिक खर्कवाल, शिवराज गिरी, शिवराज बिष्ट,राकेश कुमार, जावेद खान,शंकर खड़ायत, शंकर लाल,लक्ष्मण प्रसाद, खुशाल मातर,दीपक बेलाल सहित दर्जनों कांग्रेसजन मौजूद रहे।

To Top