पिथौरागढ़

सीमान्त के लिए अच्छी खबर, सीएम धामी आज करेंगे नैनी सैनी एयरपोर्ट से विमान सेवा का शुभारंभ

पिथौरागढ़: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज मंगलवार को नैनीसैनी एयरपोर्ट से विमान सेवा का शुभारंभ करेंगे। जिलाधिकारी रीना जोशी ने एयरपोर्ट पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

सीमान्त जनपद में लंबे अरसे बाद आज मंगलवार से विमान सेवा का शुभारंभ होने से भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है।नैनीसैनी एयरपोर्ट से नियमित विमान सेवा शुरू करने काे लेकर लगातार प्रयास किए जा रहे थे। पिछले दिनों से एयरपोर्ट में फ्लाईबिग कंपनी के 19 सीटर विमान की ट्रायल लैंडिंग और ट्रेनिंग फ्लाइट की प्रक्रिया चल रही थी। ट्रायल लैंडिंग सफल रही थी। रविवार को ट्रेनिंग फ्लाइट की प्रक्रिया भी पूरी कर ली गई थी। आज मंगलवार को सीएम धामी विमान सेवा का शुभारंभ करेंगे।

तय कार्यक्रम के अनुसार सीएम फ्लाईबिग कंपनी के विमान से मंगलवार की सुबह 10:40 बजे नैनीसैनी एयरपोर्ट पहुंचेंगे। विमान सेवा का शुभारंभ करने के बाद मुख्यमंत्री 12:30 बजे विमान से देहरादून के लिए रवाना होंगे। सीएम के कार्यक्रम को देखते हुए डीएम ने अन्य अधिकारियों ने एयरपोर्ट का निरीक्षण किया। इस अवसर पर उनके साथ दर्जा राज्य मंत्री गणेश भंडारी, भाजपा जिलाध्यक्ष गिरीश जोशी, जिप अध्यक्ष दीपिका बोहरा, पूर्व पालिकाध्यक्ष राजेंद्र रावत कई पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

To Top