मुनस्यारी

थाना मुनस्यारी पुलिस ने मारपीट व 1,30,000/- रुपये की लूट करने के मामले में एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लूटी हुई धनराशि की बरामद

पुलिस मीडिया सैल से प्राप्त सूचना के अनुसार दिनाँक- 01.12.2021 को वादी द्वारा थाना मुनस्यारी में दी गई तहरीर के आधार पर अभियुक्त जगदीश कोरंगा व अन्य के विरुद्ध वादी के बड़े भाई के घर में घुसकर उनके साथ मारपीट कर 1,30,000/- रुपये की लूट करने के मामले में धारा- 457/394/34 भादवि के अन्तर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया।

पुलिस अधीक्षक पिथौरागढ़, लोकेश्वर सिंह के आदेशानुसार, क्षेत्राधिकारी धारचूला, विनोद कुमार थापा के निर्देशन में उ0नि0 विकास कुमार द्वारा पुलिस टीम के साथ मुकदमे में नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु सघन चैकिंग करते हुए सुरागरसी-पतारसी कर प्रकाश में आये अभियुक्त अमित कुमार पुत्र हरीश राम, निवासी- ग्राम नेड़ा पिथौरागढ़, हाल पता- ग्राम पण्डा पिथौरागढ़, जो अपने 02 अन्य साथियों के साथ सेराघाट पुल से बंगापानी की ओर जा रहा था, को सेराघाट पुल के पास से गिरफ्तार किया गया, जिसके कब्जे से लूटी हुई धनराशि कुल- 1,30,000 रुपये भी बरामद किये गये।

शेष अन्य 02 अभियुक्त अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गये जिनकी तलाश जारी है । अभियुक्त के पास से बरामद धनराशि के आधार पर मुकदमे में धारा-411 भादवि की बढ़ोतरी की गई। अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष पेश कर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की गई । 

To Top