हल्द्वानी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में आखिर हनुमान जी को क्यों दिखाना पड़ा आधार कार्ड

हल्द्वानी– प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुमाऊं के प्रवेश द्वार हल्द्वानी में 17500 करोड रुपए की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा में करीब 20 हजार लोग पहुंचे, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थक हल्द्वानी और उसके आस पास के अलग-अलग क्षेत्रों से आए थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा में एक ऐसा समर्थक भी था जो बिहार से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुनने के लिए हनुमान का रूप बनाकर हल्द्वानी पहुँचा था।

बिहार के बेगूसराय से आया जिसका नाम श्रवण शाह है, जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हर रैली को देखने के लिए अनेक राज्य में जाते हैं। आज वह उत्तराखंड के हल्द्वानी पहुँचे , श्रावण शाह का कहना है कि उन्होंने अभी तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 96 रैली देखी है। उत्तराखंड में वह उनकी छठवी रैली देखने आए हैं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को श्रवण श्री राम का अवतार मानते हैं।

और ऐसे में राम रूपी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देखने के लिए वह हल्द्वानी आए हैं। श्रवण बेगूसराय बिहार के रहने वाले हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कट्टर समर्थक हैं। आपको यह भी बताना चाहेंगे कि भगवान हनुमान को पीएम मोदी की सुरक्षा के चलते अपना आधार कार्ड दिखाना पड़ा।

To Top