बागेश्वर

हरेला पर्व पर जनपद में बृहद वृक्षारोपण कार्यक्रम होंगे आयोजित

 बागेश्वर – प्रभारी मुख्य विकास अधिकारी के0एन0तिवारी ने अवगत कराया है कि विगत वर्षों की भांति इस वर्ष भी हरेला पर्व पर जनपद में बृहद वृक्षारोपण कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। इस वर्ष हरेला पर्व पर वृक्षारोपण कार्यक्रम काण्डा रोड के पन्तक्वैराली मोटर मार्ग के समीप आरक्षित वन क्षेत्र विलखेत में प्रात: 10:00 बजे से किया जायेगा।

इस अवसर पर कोरोना संक्रमण से प्रभावित होकर ठीक हुए सभी कर्मचारियों/अधिकारियों द्वारा पौधारोपण किया जायेगा एवं ऐसे परिजन जिन्होंने अपने परिजनों को कोरोना संकमण में खोया है, उनकी पुण्य स्मृति में पौधारोपण किया जायेगा।

 उन्होंने अवगत कराया है कि जिलाधिकारी विनीत कुमार के निर्देशन में इस वर्ष बागेश्वर जिले में हरेला पर्व को कोविड-19 में फ्रंटलाइन वकर्स को धन्यवाद देने व कोविड-19 से प्रभावित होकर जान गवाने वाले लोगों हेतु श्रद्धांजलि दिवस के रूप में मनाने का निर्णय लिया गया है। इस अवसर पर समस्त कर्मचारी एवं अधिकारियों की उपस्थिति दर्ज की जायेगी। उन्होंने समस्त जनपद स्तरीय अधिकारियों को निर्देशित किया है

दिनांक 16.07.2021 को हरेला पर्व पर आयोजित वृक्षारोपण कार्यक्रम में स्वयं तथा अपने कार्यालय के ऐसे कर्मचारियों को जो कोविड-19 से संक्रमित रहे हैं अथवा जिनके द्वारा कोविड-19 की रोकथाम में अपना अमूल्य योगदान दिया है को प्रतिभाग करने हेतु अपने स्तर से निर्देशित करने को कहा है। 

To Top