चम्पावत

चंपावत के नरेश भट्ट ने ड्रीम 11 में टीम बना के 18 लाख की जीती इनामी राशि

चम्पावत जिले के अमोड़ी डिग्री कॉलेज में बीए प्रथम वर्ष के एक छात्र ने आईपीएल में रविवार को हुए हैदराबाद और पंजाब के मैच में लाखों रुपये जीते हैं। कोट अमोड़ी गांव के 18 वर्षीय नरेश चंद्र भट्ट ने रविवार को ड्रीम-11 में 33 रुपये दांव पर लगा अपनी टीम बनाई थी।

इसमें उनकी बनाई टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। इसमें वह पहले स्थान पर रहे और 18 लाख रुपये जीत लिए। नरेश के घर की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। नरेश सेना भर्ती की भी तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने इस सीजन मेें आईपीएल में पहली बार टीम बनाई थी, जबकि पिछले आईपीएल में उन्होंने कुल 30 से अधिक मैचों में दांव लगाया था।

18 लाख रुपये जीतने पर रविवार का दिन उनके लिए लाभदायक साबित हुआ। ड्रीम-11 में 18 लाख रुपये जीतने वाले नरेश भट्ट के लिए रविवार का दिन किसी सपने से कम नहीं रहा। नरेश के पिता मजदूरी करते आ रहे हैं। इससे उनके माता-पिता समेत दो भाई भी खुश हैं। नरेश ने बताया कि वह इस रुपये से अपने परिवार की आर्थिक स्थिति सुधारने का प्रयास करेंगे। धन की कमी के कारण उनका मकान अधूरा रह गया है।

सबसे पहले वह मकान बनाने का कार्य पूरा करेंगे। आईपीएल के पिछले सीजन में जिले के बेलखेत निवासी गोविंद बोहरा ने भी पांच लाख रुपये जीते थे।वही ड्रीम 11में लाखो रुपए जितने पर अब नरेश को शुभकामनाएं मिल रही है।साथ ही उसका परिवार भी बेहद खुश है

To Top