उत्तराखण्ड

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उत्तराखंड दौरे को लेकर तैयारियां हुई तेज कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी

उत्तराखंड: प्रधानमंत्री उत्तराखंड के तीन जनपद पिथौरागढ़, अल्मोड़ा और चंपावत के दौरे पर आ रहे हैं, प्रधानमंत्री उत्तराखंड दौरे को लेकर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने आज हल्द्वानी के बीजेपी कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि 12 अक्टूबर को प्रधानमंत्री उत्तराखंड के दौरे पर आ रहे हैं, सबसे पहले वह अल्मोड़ा के जागेश्वर धाम पहुंचेंगे, जहां वह पूजा पाठ करने के बाद वह पिथौरागढ़ के ज्योलीकॉन्ग होते हुए आदि कैलाश जाएंगे और वहां से ओम पर्वत के दर्शन करेंगे, उसके बाद वह पिथौरागढ़ स्टेडियम में एक विशाल जनसभा को संबोधित करने के बाद रात्रि विश्राम चंपावत के मायावती आश्रम करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर पूरे उत्तराखंड बीजेपी की कार्यकर्ता और यहां की जनता उत्साहित नजर आ रही है। प्रधानमंत्री के उत्तराखंड आने से पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा, उत्तराखंड बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता  हेमंत द्विवेदी ने भी कहा प्रधानमंत्री को उत्तराखंड से खास लगाव रहा है, वह हमेशा समय-समय पर उत्तराखंड आते हैं और कोई ना कोई नई सौगात उनके द्वारा दी जाती है, इस बार भी उनका उत्तराखंड द्वारा है, ऐसे में यहां की जनता को भी उनसे खासी उम्मीदें हैं। 

वही उन्होंने बताया की केदारनाथ, बद्रीनाथ धाम के सौंदरीकरण बात हो या पहाड़ों पर रेल लाइन ले जाने के काम हो, कई महत्वपूर्ण विषय पर प्रधानमंत्री ने उत्तराखंड के लिए बहुत कुछ किया है, ऐसे में उनके उत्तराखंड दौरे से पर्यटन और तीर्थाटन को मजबूती मिलेगी। साथ ही स्थानीय लोगों की अर्थव्यवस्था भी मजबूत होगी।

To Top