पिथौरागढ़

पूर्व सैनिक संगठन की बैठक कैंटीन सुविधाओं को लेकर बनी रणनीति

जुलाई – पूर्व सैनिक संगठन पिथौरागढ़ की कार्यकारिणी सभा की बैठक का आयोजन मां भगवती सदन,बिण में अध्यक्ष मेजर ललित सिंह की अध्यक्षता में की गई। बैठक का मुख्य उद्देश्य कैंटीन सुविधाओं पर हो रही भारी अनियमितताओं को लेकर एक ठोस रणनीति बनाने पर थी जो कि पूर्णतया सफल रही ।इस हेतु कई पूर्व सैनिकों के सुझाव तथा राय भी इस मीटिंग में रखे गए और सभी में एक ठोस निष्कर्ष निकालते हुए कार्रवाई की बात कही गई।

बैठक में सीएसडी कैंटीन पर आ रही परेशानियों, अत्यधिक भीड़ और सामान न मिल पाने की समस्याओं के साथ-साथ कैंटीन से जुड़े कई और मसलों पर भी बात की गई। इन समस्याओं समाधान हेतु भी रणनीति तैयार की गई जिस पर मिलकर जल्द ही पूर्व सैनिक संगठन का एक प्रतिनिधिमंडल पिथौरागढ़ स्थित ब्रिगेड कैंटीन ऑफिसर तथा स्टेशन कमांडर से भी मुलाकात कर इन सुविधाओं को बेहतर तरीके से जमीनी स्तर पर लागू करने हेतु सुझाव प्रस्तुत करेगी।


पूर्व सैनिक संगठन के उपाध्यक्ष मयूख भट्ट द्वारा बताया गया कि संगठन,सीएसडी कैंटीन के मसले पर पूर्णतया गंभीर रूप से कार्य कर रही है और जब तक इसमें सुधारीकरण कर जमीनी स्तर पर इस सुविधा को लागू नहीं कर दिया जाता तब तक संगठन प्रयासरत रहेगा और इस सुविधा को सही रूप से धरातल पर क्रियान्वयन हेतु संगठन कृतसंकल्प रहेगा।

To Top