पिथौरागढ़

ड्यूटी के दौरान SST टीम के साथ अभद्रता करने पर 01 व्यक्ति के विरूद्ध थाना थल पुलिस ने किया मुकदमा पंजीकृत

पुलिस मीडिया सैल से प्राप्त सूचना के अनुसार दिनांक 31.01.2022 को स्ट्रैटिक सर्विलांट टीम देवलथल (मेलापानी) के प्रभारी देवेन्द्र गिरी के माध्यम से थाना थल में सूचना मिली कि दिनांक 30.01.2022 को SST बैरियर देवलथल पर चैकिंग के दौरान वाहन संख्या UK05B-4531 को टीम द्वारा रोककर चैक किया गया तो वाहन के आगे पार्टी (BJP) का झण्डा लगा था तथा वाहन के अन्दर भारी मात्रा में चुनाव प्रचार प्रसार की सामग्री रखी हुई थी।


 टीम द्वारा वाहन चालक से वाहन पर उक्त झण्डा लगाने व इतनी भारी मात्रा में चुनाव प्रचार सामग्री ले जाने के सम्बन्ध में अनुमति पत्र दिखाने हेतु कहा गया तो वाहन चालक महिमन कन्याल द्वारा किसी भी प्रकार की अनुमति न होना बताया गया । जिस पर टीम द्वारा उक्त चुनाव सामग्री को अपने कब्जे में लिया गया तथा वाहन में लगे झण्डे को हटाने को कहा गया तो महिमन कन्याल द्वारा समस्त SST टीम के साथ अभद्र व्यवहार किया गया। 


तहरीर के आधार पर थाना थल में महिमन कन्याल उपरोक्त के विरूद्ध धारा 188/504 भादवि व 127(A) लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम 1951 के अन्तर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया । अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

To Top