पिथौरागढ़

पीएम मोदी ने पिथौरागढ़ के गूंजी पहुँचकर सेना के जवानों जनप्रतिनिधियों व स्थानीय लोगों मुलाकात कर की वार्ता

पिथौरागढ़: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी अपने निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार  गुंजी पहुंचे जहां पर उन्होंने सेवा के जवानों, क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों के साथ मुलाकात कर वार्ता की उन्होंने सेवा के जवानों के साथ स्वयं भारत माता की जय के नारे लगाए व जवानों का उत्साहवर्धन किया।

गुंजी कार्यक्रम में प्रधानमंत्री के साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सेवा के जवानों के साथ भारत माता की जय के नारे लगाए वह स्थानी उत्पादों के स्टॉल का निरीक्षण किया साथ ही पर्यटन विभाग द्वारा आदि कैलाश, पार्वती सरोवर, कुटी गांव रोंगकांग गांव, नाली गांव ओम पर्वत आदि फोटो गैलरी का भी अवलोकन किया व प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री ने सेना के जवानों  रं संस्था समाज कल्याण समिति जो पारंपरिक वेशभूषा में थे उनसे मुलाकात की व प्रधानमंत्री मोदी ने स्वयं नगाड़ा भी बजाया।

कार्यक्रम में प्रधानमंत्री जी को अंग वस्त्र व प्रतीक चिन्ह के रूप रूप में ओम पर्वत की फोटो भेट की वहीं रं समाज द्वारा मानसरोवर का पवित्र जल भारत कलस भेंट किया गया। कार्यक्रम में क्षेत्रीय विधायक हरीश धामी प्रधान नाली सनम नबियाल अध्यक्ष नवयुवक मंगल दल मदन सिंह नबियाल  मुख्य सचिव एसएस संधू सचिव पंकज पांडे, सेना, एसएसबी, आइटीबीपी, ग्रीफ, जैक राइफल  के अधिकारी जवान मौजूद थे।

To Top