पिथौरागढ़

नव निर्वाचित विधायक मयूख महर ने की अनूठी पहल मुझे तोहफे में पुस्तक दे देना

पिथौरागढ़– सीमान्त जनपद पिथौरागढ़ विधानसभा  के नव निर्वाचित विधायक मयूख महर ने एक अनूठी पहल शुरु की है। विधायक चुने जाने के बाद मयूख महर ने “मुझे तोहफे में पुस्तक दे देना मुहीम” की शुरुआत की। मयूख महर ने अपने शुभचिंतकों से ये अपील जारी की है कि अगर वे उन्हें बधाई देने के लिए आये तो तोहफे, मिठाई या अन्य चीज देने के बजाय उसके बदले में किताबें दें। ताकि इन किताबों को वे गरीब और जरूरतमंदों को बांट सकें। कांग्रेसी विधायक मयूख महर की इस मुहिम की लोगों ने सराहना की है। मयूख महर को बधाई देने पहुंचे कई लोगों ने उन्हें किताबें भी गिफ्ट की है। साथ ही उनकी सोच को सराहनीय बताया है।

विधानसभा चुनाव जीतने के बाद नव निर्वाचित विधायक मयूख महर के आवास में बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। लोग कई तरह के गिफ्ट लेकर विधायक मयूख महर के पास बधाई देने आ रहे हैं। वहीं विधायक मयूख महर ने अपने शुभचिंतकों से अपील जारी करते हुए कहा कि वे तोहफे में कोई अन्य चीज लाने के बजाय उन्हें किताबें गिफ्ट करें। जिन्हें वे गरीब छात्रों में बाटेंगे जिससे उनका भविष्य उज्ज्वल बन सके।


 विधायक मयूख महर ने बताया कि उन्होंने जिस पहल की शुरुआत की है वो आने वाली राजनीति में एक नया संदेश देगी। उनका मुख्य उद्देश्य है कि जो भी किताबे उन्हें तोहफे में मिलेंगी वो गरीब, जरूरतमंदों और आने वाली पीढ़ी के युवा बच्चों और छात्रों के काम आ सके और उनका सुनहरा भविष्य बन सके। विधायक मयूख महर ने सभी जनप्रतिनिधियों से इस मुहिम में उनका सहयोग करने की अपील भी की।

To Top