पिथौरागढ़

हर वर्ष की तरह जाड़ों के मौसम में जरूरतमंदों के लिए गर्म कपड़े और जरूरत की सामग्री उपलब्ध कराने के लिए नेकी की दीवार सिमलगैर बाजार से शुरू

पिथौरागढ़– सीमांत यूथ मोर्चा के नौजवानों ने हर वर्ष की तरह जाड़ों के मौसम में जरूरतमंदों के लिए गर्म कपड़े और जरूरत की सामग्री उपलब्ध कराने के लिए नेकी की दीवार सिमलगैर बाजार में शुरू की। नौजवानों ने कहा कि मानवता की भलाई के लिए प्रयास जरूरी है।संयोजक सुशील खत्री में नेकी की दीवार की शुरुआत सिमलगैर बाजार पिथौरागढ़ से शुरू की। उन्होंने कहा कि वर्ष 2013 से सभी नौजवान पूरे जिले भर में नेकी की दीवार चलाते आ रहे हैं।


 उन्होंने कहा कि ठंड के मौसम में गरीब और जरूरतमंदों को गर्म कपड़े, दवाइयां ,छोटे बच्चों के खिलौने, जिनके घर में भी उपयोग से बाहर रखे गए हैं वह यहां पर आकर दे सकते हैं। उन्होंने कहा कि जहां कहीं भी जरूरतमंदों को आवश्यकता है वह हमसे संपर्क कर सकते हैं हमारे नौजवान सामग्री उन तक पहुंचाएंगे। उन्होंने बताया कि अभी तक 17 हजार से ज्यादा जरूरतमंदों की मदद जिले भर में नेकी की दीवार की टीम कर चुकी है।


 बेरीनाग में डॉ  रत्नाकर पांडे,  टकाना क्षेत्र में ललित ढोकटी, टनकपुर रोड में संदीप खत्री,  सिलथाम में सुरेश जोशी, मड़ क्षेत्र में नीरज भट्ट, विजडम तिराहे में कैलाश कठायत, सिनेमा लाइन में नवीन शर्मा से मदद लेने और देने के लिए संपर्क किया जा सकता है। कार्यक्रम में सुरेश जोशी,राकेश वर्मा,राहुल खत्री, शंकर राम, धीरज जोशी, विनय भाटिया, जनार्दन पंत, दीपक कुमार, नीरज कुमार, इमरान अली मौजूद रहे।

To Top