पिथौरागढ़

कोतवाली पिथौरागढ़ पुलिस ने स्मैक तस्करी के मामले में फरार चल रहे वारण्टी अभियुक्त के घर पर किया नोटिस चस्पा, न्यायालय के समक्ष पेश न होने पर की जायेगी सम्पत्ति की कुर्की

पुलिस मीडिया सैल से प्राप्त सूचना के अनुसाद दिनांक- 28.07.2022 को कोतवाली पिथौरागढ़ पुलिस द्वारा चौकी घाट बैरियर के पास चैकिंग के दौरान 02 अभियुक्तों क्रमश: 1. पारस बोरा पुत्र प्रदीप बोरा, निवासी सिनेमालाइन पिथौरागढ़ एवं 2. तरुण सिंह सान्त पुत्र दीवान सिंह सामन्त, निवासी सेरा पिथौरागढ़ को अल्टो कार से कुल- 17.2 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार कर उनके विरुद्ध कोतवाली पिथौरागढ़ में एन0डी0पी0एस0 एक्ट के अन्तर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया था, जिसकी विवेचना उ0नि0 हीरा सिंह डांगी द्वारा की जा रही है। 

विवेचना के दौरान एक अन्य अभियुक्त रजीउल्ला पुत्र जकीउल्ला, निवासी- बड़ा हाता हरी चुंगो वाली मस्जिद के सामने वाली गली असालत पुरा थाना गलशहीद जनपद मुरादाबाद, का नाम प्रकाश में आया। अभियुक्त रजीउल्ला उपरोक्त, न्यायालय द्वारा जारी वारण्टों की तामीली से बचने के लिए लगातार फरार चल रहा था, जिस पर अभियुक्त के विरुद्ध 82 Crpc की उद्घोषणा की गई थी।

पुलिस अधीक्षक लोकेश्वर सिंह द्वारा अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु उ0नि0 शंकर सिंह, कोतवाली पिथौरागढ़ के नेतृत्व में टीम गठित की गई। पुलिस टीम द्वारा साइबर सैल की मदद से सुरागरसी-पतारसी करते हुए दिनांक- 11.01.2023 को अभियुक्त रजीउल्ला, उपरोक्त के घर पर दबिश दी गई, परन्तु अभियुक्त घर पर मौजूद नहीं मिला, जिस पर पुलिस टीम द्वारा अभियुक्त के घर पर धारा- 82 Crpc का नोटिस चस्पा किया गया।  न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत न होने पर अभियुक्त की सम्पत्ति की कुर्की की जायेगी। पुलिस टीम में उ0नि0 शंकर सिंह- कोतवाली पिथौरागढ़,का0 सतेन्द्र सुयाल- एस0ओ0जी0, राजू पुरी- कोत0 पिथौरागढ़ शामिल रहे।

To Top