पिथौरागढ़

कोतवाली धारचूला पुलिस ने बाजार में भटकती हुई मासूम बच्ची को उसके परिजनों से मिलाकर बच्ची व उसके परिजनों के चेहरे पर लौटाई मुस्कान


पुलिस मीडिया सैल से प्राप्त सूचना के अनुसार पुलिस अधीक्षक पिथौरागढ़, लोकेश्वर सिंह के निर्देशन में जनपद पुलिस द्वारा दैनिक कर्तव्यों के साथ-साथ आम जनमानस की सहायता हेतु अन्य मानवीय कार्यों में भी बढ़-चढ़कर प्रतिभाग किया जा रहा है । इसी क्रम में आज दिनाँक- 26.11.2021 को उ0नि0 हेम चन्द्र तिवारी व हमराही कर्म0 गणों को ड्यूटी के दौरान एक बच्ची उम्र लगभग 4 साल, गांधी चौक धारचूला पर रोते हुए मिली जो अपना नाम साँची बता रही थी। घर का पता व माता-पिता के बारे में कुछ भी नहीं बता पा रही थी। 


पुलिस कर्मियों द्वारा उपरोक्त बच्ची को थाना कोतवाली धारचूला लाया गया तथा काफी ढूँढ खोज करने के बाद उसके परिजनों का पता लग पाया, जिस पर बच्ची को सकुशल उसके पिता श्री देवेंद्र सिंह पुत्र श्री हर सिंह, व माता हर्षा देवी पत्नी श्री देवेंद्र सिंह, निवासीगण- जयकोट पांगला के सुपुर्द किया गया। अपने परिजनों से मिलने पर बच्ची व उसके परिजनों के चेहरे पर खुशी की लहर दौड़ उठी । परिजनों द्वारा पुलिस का आभार व्यक्त किया गया।

To Top