पिथौरागढ़

जौलजीबी से तवाघाट राष्ट्रीय राजमार्ग में धीमी गति से कार्य करने पर कार्यदायी संस्था को जिलाधिकारी ने लगाई फटकार…

पिथौरागढ़: जिलाधिकारी विनोद गोस्वामी ने शुक्रवार को देर रात जनपद के धारचूला पहुंचकर  उप जिलाधिकारी के कक्ष में बीआरओ, कार्यदाई संस्था, लोक निर्माण विभाग, एनएचपीसी, के अधिकारियों की बैठक ली एवं सीमांत तहसील के क्षेत्रांतर्गत राष्ट्रीय राजमार्गो के कार्यों की स्थिति की विस्तार पूर्वक जानकारी ली।

बता दे जिलाधिकारी अपने तहसील भ्रमण कार्यक्रम के दौरान देर शाम तहसील धारचूला पहुंचे जहां पर राष्ट्रीय राजमार्ग एवं बलुवाकोट से धारचूला , जौलजीबी से तवाघाट राष्ट्रीय राजमार्ग मेनटेनेंस के कार्यों की गुणवत्ता एवं कार्यों में धीमी गति पर जिलाधिकारी ने कड़ी नाराजगी व्यक्त करते हुए बीआरओ के अधिकारियों एवं कार्यदाई संस्था के प्रोजेक्टर मैनेजर को फटकार लगाई एवं तत्काल पेंचवर्क, चौड़ीकरण के अलावा एग्रीमेंट के तहत अन्य कार्यों में गति आने के निर्देश दिए। 

जिलाधिकारी ने उप जिलाधिकारी धारचूला एवं बीआरओ को स्थानीय लोगों का शेष रूका हुआ मुआवजा प्रतिकार आपस में समन्वय बनाते हुए तेज़ी से होमवर्क करने के निर्देश दिए ताकि संबंधित पात्र व्यक्ति को समय पर प्रति कर की धनराशि दिया जा सके।

जिलाधिकारी ने कार्यदाई संस्था को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि सड़क क्षतिग्रस्त होने के कारण कोई दुर्घटना होती है तो संबंधित कार्यदाई संस्था के खिलाफ एफ आई आर दर्ज की जाएगी। 

बैठक में उप जिलाधिकारी मनजीत सिंह धारचूला, बीआरओ कर्नल प्रशांत, कार्यालय संस्था के प्रोजेक्टर मैनेजर सुनील सिंह, तहसीलदार पिंकी आर्य के अलावा लोक निर्माण विभाग,एनएचपीसी के साथ संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

To Top