पिथौरागढ़

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से सभी जनपद स्तरीय अधिकारियों की ली बैठक

पिथौरागढ़– मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से सभी जनपद स्तरीय अधिकारियों की बैठक ली। उन्होंने आमजनता की शिकायतों एवं समस्याओं का प्राथमिकता पर निस्तारण करने के निर्देश दिए। 


सीएम ने कहा कि सभी अधिकारी अपने विभागों में जन समस्याओं को सुनने एवं उनके निराकरण के लिए समय निर्धारित करें और अपरिहार्य परिस्थितियों को छोडकर इस अवधि में अधिकारी अपने कार्यालय में अनिवार्य रूप से स्वयं उपस्थित रहे। ताकि मौके पर ही जनता की शिकायत का निस्तारण हो सके। उन्होंने निर्देशित किया कि बहुउद्देश्यीय शिविर, तहसील दिवस, रात्रि चौपाल एवं गांव क्षेत्रों का भ्रमण करते हुए स्थानीय स्तर पर भी जन समस्याओं का समाधान करें।

 
सीएम ने कहा कि सरकार और सरकारी तंत्र जनता की सेवा के लिए है। जनता से संबधित जो भी समस्याएं है, उनका समाधान करना हमारी प्राथमिकता होनी चाहिए। सरकार और समाज के अंतिम व्यक्ति के बीच दूरी न रहे, इसके लिए समाज सेवा की भावना से काम करने की जरूरत है। 


वही दूसरी ओर जिलाधिकारी डा.आशीष चौहान ने जनपद के सभी कार्यालयों में जन शिकायतों के निराकरण के लिए प्रातः 10 से दोपहर 1.00 बजे का समय निर्धारित किया है। उन्होंने सभी अधिकारियों को इसका अनुपालन सुनिश्चित करने के निर्देश दिए है। इस दौरान जिलाधिकारी ने सीएम हेल्पलाइन पर दर्ज शिकायतों का भी प्राथमिकता पर निस्तारण करने के निर्देश दिए।

To Top