पिथौरागढ़

आगामी विधानसभा सामान्य निर्वाचन 2022 के दृष्टिगत FST/SST की चैकिंग को और अधिक प्रभावी बनाये जाने हेतु बैरियरों पर लगाये गये सी0सी0टी0वी0 कैमरे

 पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार आगामी विधानसभा सामान्य निर्वाचन- 2022 को सकुशल सम्पन्न कराये जाने व आदर्श आचार संहिता के दृष्टिगत पुलिस अधीक्षक लोकेश्वर सिंह के निर्देशन में जनपद पिथौरागढ़ की स्टैटिक सर्विलांस टीम व फ्लाइंग स्क्वॉड टीमों द्वारा अपने- अपने क्षेत्रान्तर्गत आने-जाने वाले वाहनों व संदिग्ध व्यक्तियों की सघन चैकिंग करते हुए आदर्श आचार संहिता के दृष्टिगत जारी नियमों का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। 


इसी क्रम में FST/SST की चैकिंग को और अधिक प्रभावी बनाये जाने हेतु पुलिस अधीक्षक के आदेशानुसार, प्रतिसार निरीक्षक पुलिस दूरसंचार, प्रदीप कुमार के पर्यवेक्षण में दिनांक- 21.01.2022 को चौकी पनार, सेराघाट व चौकोड़ी बैरियरों पर सीसीटीवी कैमरे लगवाये गये। चौकी घाट, वड्डा व ऐंचोली में पूर्व से ही सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं तथा शेष 06 बैरियरों पर सीसीटीवी लगाने का कार्य जारी है। उक्त सीसीटीवी कैमरों की मदद से आने-जाने वाले समस्त वाहनों / संदिग्ध व्यक्तियों पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है। 

To Top